Madhya Pradesh: एक दोस्त ने नाबालिग के साथ किया ये गंदा काम और दूसरे ने बना लिया उसका वीडियो, फिर बारी बारी से करने लगे उसके साथ.....

इंटरनेट डेस्क। एमपी के ग्वालियर में एक बड़ा ही हिला देने वाला मामला सामने आया है। इसके बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। जी हां यहा ग्वालियर में नाबालिग पड़ोसन के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। इस वारदात में पड़ोसी और उसका दोस्त शामिल हैं। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा फरार है। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दरसअल थाटीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली 17 साल की किशोरी ने पुलिस थाने में शिकायत कर बताया कि अभिषेक धाकरे उसका पड़ोसी है। अभिषेक दो महीने से उसका शारीरिक और मानसिक शोषण कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि अभिषेक ने 14 जुलाई को उसे घर बुलाया था। पड़ोसी होने के नाते उसके बुलावे पर चली गई। अभिषेक के परिजन घर पर नहीं थे। वही दोस्त राजेश धाकरे मौजूद था। इसका फायदा उठाकर अभिषेक ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और राजेश ने उसका वीडियो बनाया। फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर उसे दोनों ब्लैकमेल करते रहे। कुछ दिन उनकी धमकियों से वह सहमी रही। लेकिन जब उसने दोनों को नजर अंदाज किया तो बदमाशों ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

घर वालों को चला पता
इस घटना के बाद पीड़िता के परिजन और परिचितों को वारदात का पता चला और थाने में जाकर शिकायत की। वही पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के घर पर दबिश तो एक आरोपी पुलिस के हाथ लग गया। जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग जैसी धाराओ में मामला दर्ज किया है।

pc- bhaskar