'पीएम मोदी गंगापुत्र...तो मैं शिखंडी हूं...', किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने पीएम को दी चुनौती

वाराणसी से प्रत्याशी उतारने के बाद हिमांगी सखी चुनाव प्रचार मैदान में कूद पड़ी हैं

लोकसभा चुनाव 2024: अखिल भारतीय हिंदू महासभा की ओर से स्वामी चक्रपाणि ने देशभर की 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इनमें से एक है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी लोकसभा सीट. इस सीट से हिंदू महासभा ने पीएम मोदी के खिलाफ किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को मैदान में उतारा है.

वाराणसी से प्रत्याशी उतारने के बाद हिमांगी सखी चुनाव प्रचार मैदान में कूद पड़ी हैं. इस बीच हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं और उन पर जुबानी हमले हो रहे हैं.

स्वामी चक्रपाणि ने कहा, भगवान राम के भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में गोमांस खाने वालों को आमंत्रित किया गया था, लेकिन हमारे संघर्ष को नजरअंदाज करते हुए हमें न तो आमंत्रित किया गया और न ही ट्रस्ट में जगह दी गई. इसलिए हिंदू जनजागरण के उद्देश्य से हमने लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. इसी क्रम में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने वाराणसी से किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को मैदान में उतारा है.

'पीएम मोदी गंगापुत्र तो हूं शिखंडी' 

वाराणसी से लोकसभा उम्मीदवार हिमांगी सखी ने एबीपी लाइव से बात करते हुए कहा कि हम ट्रांसजेंडर समुदाय के मुद्दों को लेकर वाराणसी के लोगों के बीच जाएंगे। हमारे समाज को आरक्षण मिलना चाहिए, लोकसभा और विधानसभा में आवंटित सीटों पर चुनाव लड़ने का मौका भी मिलना चाहिए। यह हमारी मुख्य मांग है. विगत वर्षों में हमारे अधिकारों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। हम भी समाज की मुख्यधारा में रहना चाहते हैं. और साफ तौर पर अगर प्रधानमंत्री मोदी खुद को गंगा पुत्र कहते हैं तो मैं शिखंडी हूं और उन्हें आत्मसमर्पण करना होगा.'

किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा कि वह कल काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगी. इसके अलावा लगातार सुर्खियों में चल रहे काशी ज्ञानवापी मामले में एएसआई ने सब कुछ साफ कर दिया है. संपूर्ण काशी ज्ञानवापी परिसर हिंदुओं का है। जहां तक ​​आस्था की बात है तो काशी के लोगों की भी इस पूरे परिसर के प्रति आस्था है। हालांकि, आने वाले लोकसभा चुनाव में किन्नर महामंडलेश्वर को काशी की जनता से कितना समर्थन मिलता है, यह देखने वाली बात होगी।