PM Modi: चुनावी बॉन्ड मामले में प्रधानमंत्री ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोल गए कुछ ऐसा ही विपक्ष को हो गई फिर से टेंशन....

इंटरनेट डेस्क। चुनावी बॉन्ड लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा के लिए परेशानी बना हुआ है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बॉन्ड योजना के खारिज होने को अपनी सरकार के लिए झटका नहीं माना है। जी हां अपने चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान तमिलनाडु के एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने पहली बार चुनावी बॉन्ड योजना को लेकर अपनी बात रखी हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उनसे पूछा गया की इस योजना के कोर्ट से खारिज होने को सरकार के लिए झटका माना जाए तो पीएम ने जवाब ने दिया 2014 से पहले चुनावों के दौरान राजनीतिक दलों को मिले पैसे का कोई हिसाब नहीं मिलता था। मुझे बताइये ऐसा क्या हुआ है जिससे यह माना जाए कि यह मेरी सरकार के लिए झटका है। मैं पक्का मानता हूं कि जो लोग इसे लेकर आज नाच रहे हैं वो पछताने वाले हैं।

इसके साथ ही पीएम ने कहा, मैं पूछना चाहता उन सभी विद्वानों से कि 2014 से पहले जितने भी चुनाव हुए, उनमें पैसा तो खर्च हुआ ही होगा, तो कौन सी ऐसी एजेंसी है जो बता पाए कि पैसा कहां से आया, कहां गया? इसके साथ ही मोदी ने कहा की हमने चुनावी बॉन्ड बनाया, इसके कारण आज आप ढूंढ पा रहे हो कि बॉन्ड किसने लिया, किसे दिया।

pc- tv9