Rahul Gandhi: पीएम मोदी की छोटी सी गड़बड़ी सरकार को गिरा सकती है, राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कई लोग संपर्क में

इंटरनेट डेस्क। देश में इस बार एनडीए की सरकार हैं, भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं हैं और पार्टी कुल 240 सीटे ही मिली है। ऐसे में पार्टी को कई छोटी पार्टियों का सहयोग मिला हैं और ऐसे में एनडीए की सरकार बन गई है। वहीं इस मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने विदेशी मीडिया से बात करते हुए दावा किया है कि छोटी सी गड़बड़ी से मोदी सरकार गिर सकती है। उनका कहना है कि बीजेपी को सरकार चलाने के लिए छोटे दलों पर निर्भर होना पड़ रहा है।

क्या कुछ बोले राहुल गांधी
बता दें की राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तो बात की ही साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि मोदी खेमे में काफी असंतोष है और कई लोग उनके संपर्क में हैं। बता दें की राहुल गांधी ने फाइनेंशियल टाइम्स के दक्षिण एशिया ब्यूरो चीफ जॉन रीट को दिए इंटरव्यू में लोकसभा चुनाव 2024 और उसके नतीजों पर बात की है। उन्होंने कहा कि अप्रत्याशित चुनाव रिजल्ट के बाद भारतीय रानीतिक परिदृश्य में एक बड़ा बदलाव आया है।

राहुल ने कहा मोदी को करना पड़ेगा संघर्ष
मीडिया रिपाटर्स की माने तो राहुल गांधी ने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए बड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। भारतीय राजनीतिक व्यवस्था में जगह खाली हो गई है। भारतीय राजनीति में एक बड़ा बदलाव हुआ है। राहुल गांधी ने चुनावी नतीजों पर बात करते हुए कहा कि बीजेपी की सीटों की संख्या इतनी कम है कि स्थिति बहुत नाजुक है। छोटी से गड़बड़ी सरकार को गिरा सकती है।

pc- Mint