Rajasthan: पहले चरण में कम वोटिंग के बाद बेटे दुष्यंत के लिए वसुंधरा राजे ने खेला इमोशनल कार्ड, हो सकता हैं....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में दूसरे चरण का मतदान 3 दिनों के बाद होने जा रहा हैं और ऐसे में प्रत्याशी तो वोट मांग ही रहे हैं साथ ही साथ पार्टियों के स्टार प्रचारक भी प्रचार प्रसार करने में नहीं चूक रहे है। ऐसे में राजस्थान की दो सीटे ऐसी भी हैं जहां दो पूर्व सीएम लगातार प्रचार कर रहे है। एक सीट झालवाड़-बारां पर वसुंधरा राजे तो दूसरी जालौर सीरोही पर अशोक गहलोत। ऐसा इसलिए की यहां से दोनों के बेटे प्रत्याशी है।  

वहीं राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सिंधिया ने इस बार के चुनाव में बेटे की सीट के अलावा कही से भी प्रचार नहीं किया हैं, वो लगातार झालावाड़-बारां सीट पर ही प्रचार कर रही है। ऐसे में अब उन्होंने पहले चरण में  हुई कम वोटिंग के बाद इमोशनल कार्ड खेला है। उन्होंने कहा-पहले चरण के बाद बहुत सारे लोग फ्री हो गए हैं। अब वे हमारे झालावाड़-बारां परिवार में घुसपेठ करना चाहेंगे। वे हरा तो नहीं सकते लेकिन जीत का अंतर कम करने का प्रयास करेंगे। ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजे ने चौमहला व सिलेगढ़ में दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में संवाद किया और कहा कि कार्यकर्ताओं ने बिना किसी स्वार्थ के पार्टी को खड़ा किया है। यही कारण है कि आज कोई कितनी ही कोशिश करले चट्टान की तरह, 36 साल से साथ खड़े झलावाड़-बारां परिवार में कोई दीवार खड़ी नहीं कर सकता। यह क्षेत्र एक परिवार है जिसके सपनों को हमने पूरा करने का प्रयास किया है। आगे कहा कि मतदान के दिन सावे भी हैं, इसलिए मतदान के लिए समय निकाले और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में, बैलट नंबर 3 पर बटन दबाकर रिकॉर्ड मतदान करें, ताकि इस क्षेत्र में विकास का यह रथ और तेज गति से दौड़े।

pc- jagran