Rajasthan: जयपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने सीआईएसएफ के एएसआई के साथ कर दिया खुले में ही....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जयपुर एयरपोर्ट पर एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने सीआईएसएफ कर्मी को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर जमकर बवाल हुआ। इतना ही नहीं अलग अलग तरह की बाते भी सामने आ रही है। अब इस मामले में सीआईएसएफ कर्मी ने महिला स्टाफ के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है, जिसमें उसने महिला स्टाफ पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।  पुलिस ने उस महिला स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है जिसने इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार को हुई है। दूसरी ओर स्पाईसजेट की और से भी सीआईएसएफ कर्मी के खिलाफ स्थानीय पुलिस से संपर्क किया गया है।

क्या बताया जा रहा हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बताया जाता है कि जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में तैनात सीआईएसएफ के एक एसआई को स्पाइसजेट एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस उपायुक्त कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर घटना उस समय हुई जब सहायक उपनिरीक्षक ने महिला चालक दल को बिना सुरक्षा जांच के अंदर घुसने से रोक लिया। कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि सुरक्षा जांच के लिए रोके जाने पर महिला और सीआईएसएफ कर्मी के बीच बहस हो गई और महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया।

pc- skytraxratings.com