Rajasthan: कंगना रनौत के रोड शो से पहले रविंद्र सिंह भाटी का ये बयान कही कर न दे उनके के लिए परेशानी खड़ी

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार चरम पर हैं और इसका कारण यह हैं की आज प्रचार प्रसार के लिए अंतिम दिन है और शाम पांच बजे बाद प्रचार प्रसार, रोड शो पर रोक लग जाएगी। ऐसे में आज हर कोई नेता बचे हुए समय में अपने और पार्टी के लिए प्रचार कर रहा है। ऐसे में राजस्थान में भी आज 13 सीटों के लिए प्रचार का अंतिम दिन है। इसी कड़ी में भाजपा की स्टार प्रचारक कंगना रनौत भी राजस्थान में प्रचार कर रही है।

मंगलवार को जहां कंगना ने पाली और जोधपुर में रोड शो किया तो आज वो जैसलमेर में रोड शो करेगी। जैसलमेर में रोड शो के बाद कंगना दोपहर में दो बजे बाड़मेर भी रोड शो करेगी। ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत के रोड शो को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी का बयान भी सामने आया है। रविंद्र सिंह ने कंगना के रोड शो को लेकर मारवाड़ी बोली में में उन पर निशाना साधा है। 

जानकारी के अनुसार रविंद्र सिंह ने कहा की कई लोग घूम रहे हैं, और वो घूमर खेलने जाएं, यहां कुछ भी नहीं है। भाटी ने कहा- वो जमाने गए जब आप सेलिब्रिटी को बुलाते थे। अब लोग आपका काम देखते हैं। आप अपने काम गिनाओ काम बताओ। बता दें की इस सीट से भाजपा ने अपने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को प्रत्याशी बनाया हैं, लेकिन इस बार यहां से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी का पलड़ा भारी लग रहा है।

pc- patrika,sundayguardianlive.com,