Rajasthan: मतदान से पहले सीएम भजनलाल ने पलटा गेम, नाराज जाट समाज ने भाजपा को दिया फिर से समर्थन

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में मतदान से पहले राजस्थान में भाजपा को जाट समाज ने झटका दे दिया था और वो भी मुख्यमंत्री भजनलाल के गृह जिले भरतपुर में। ऐसे में भाजपा को यहां मतदान से पहले टेंशन सताने लगी थी। लेकिन मुख्यमंत्री भजनलाल की चाल ने एक बार फिर से जाट समाज को भाजपा की और जोड़ लिया है। जी हां खबरें तो यहीं हैं की जाट समाज भाजपा को समर्थन करेगा। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की जाट समाज के साथ में सकारात्मक वार्ता हुई है। जाट समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद लोकसभा चुनाव में सीएम शर्मा का हाथ मजबूत करने की बात कही है। जाट महासभा के जिला अध्यक्ष ने भी कहा, जाट समाज में आरक्षण को लेकर जो नाराजगी थी, वह सीएम से वार्ता के बाद दूर हो गई। अब लोकसभा चुनाव में हम सब उनके साथ हैं।

ऐसे में इस बयान के बाद यह साफ नजर आ रहा है की जाट समाज को सीएम भजनलाल शर्मा मनाने में सफल हुए हैं। जाट महासभा के जिला अध्यक्ष डॉ. प्रेम सिंह कुंतल ने कहा, केंद्र की सरकारी नौकरियों में ओबीसी वर्ग में भरतपुर धौलपुर जाट समाज को आरक्षण नहीं होने के चलते केंद्र और राज्य सरकार से जाट समाज नाराज था। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री भजन लाल लाल शर्मा ने भरतपुर के दौरे के दौरान कुम्हेर कस्बे में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जाट आरक्षण मामले को लेकर सरकार सकारात्मक है और चुनाव के बाद आरक्षण के मामले का निस्तारण किया जाएगा।

pc- jagran