Rajasthan: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर बेनीवाल का बड़ा बयान, कहा- सरपंच का चुनाव तक नहीं जीत सकते

इंटरनेट डेस्क। पिछले साल राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भी उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड खूब चर्चाओं में थे और अब एक बार फिर से लोकसभा चुनावोें में भी वो चर्चा में आ गए है। जी हां राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और नागौर संसदीय सीट से आइएनडीआइए के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर टिप्पणी की है। इसके पहले विधानसभा चुनावों में धनखड़ पूर्व सीएम गहलोत के निशाने पर रहे थे।

ऐसे में अब धनखड़ हनुमान बेनीवाल के निशाने पर आ गए है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो बेनीवाल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि धनखड़ खुद सरपंच का चुनाव नहीं जीत सकते हैं। धनखड़ कोई जाट समाज के नेता हैं क्या जो वोट दिला दें, मैं जानता हूं कि उनके पास कितने वोट हैं। अनता ही नहीं बेनीवाल के निशाने पर राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील भी रहे।

बेनीवाल ने कहा कि कौन से चुनाव हुए हैं जो राजाराम अध्यक्ष बन गए। राजाराम पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और फिर कांग्रेस सरकार में तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत की मिजाजपुर्सी करते थे। यही करके उन्होंने अपने दामाद को प्रदेश का पुलिस महानिदेशक बनवा दिया था। महानिदेशक बनवाने के लिए उन्होंने मेरे भी पैर पकड़े थे। दरअसल, दो दिन पहले मील ने नागौर का दौराकर भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को वोट देने की अपील की थी। बता दें की अभी कई नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्योरोप लगा रहे हैं और अपने अपने वोट साधने की कोशिश कर रहे है। ऐस में जीत किसकी होगी और किसकी नहीं ये तो पता नहीं लेकिन दावे खुद के पूरे किए जा रहे है।

pc- abp news, ndtv raj