Rajasthan: कांग्रेस नेता प्रह्लाद गुंजल के भाई को भी मिला अब ये नोटिस, भाजपा सरकार पर लगाया अब ये आरोप

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पूर्व भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए प्रह्लाद गुंजल के चर्चे चारों और है। हर कोई उनकों जानता है। ऐसे में अब प्रह्लाद गुंजल के खिलाफ अवैध खनन और सरकारी जमीन पर संग्रहण करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब गुंजल के पैतृक गांव धर्मपुर में भी जिला प्रशासन की टीम ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार प्रशासन ने सरकारी जमीन पर चलाई जा रही अवैध गौशाला को 3 दिन में हटाने का समय दिया है। बता दें की उनके भाई रामरतन गुंजल को यूआईटी ने दिया है। नगर विकास न्यास ने धर्मपुरा गांव मे संचालित हो रही गौशाला को अवैध कब्जा बताते हुए तीन दिन में जमीन खाली करने का अल्टीमेटम दिया है।

कोटा के बावड़ी खेड़ा में मौजूद प्रह्लाद गुंजल के क्रेशर पर अवैध खनन सरकारी जमीन पर पत्थर का संग्रहण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। प्रह्लाद गुंजल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद बावड़ी खेड़ा स्थित गुंजल के क्रेशर पर नापतोल करने पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने क्रेशर और आसपास के इलाके का खसरा संख्या के अनुसार नापतोल और सर्वे की कार्रवाई की। वहीं गुंजल के पैतृक गांव में उनके भाई राम रतन द्वारा संचालित की जा रही गौशाला को 3 दिन में खाली करने का नोटिस नगर विकास न्यास द्वारा जारी करने के बाद गुंजल ने एक बार फिर कार्रवाई को द्वेषता पूर्ण बताते हुए भाजपा सरकार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।

pc- x.com