Rajasthan: एक नाबालिग के साथ पांच युवकों ने जबरन ही कर दिया ये घिनौना काम, जब बचकर पहुंची घर तो फिर से....

इंटनेट डेस्क। राजस्थान के जोधपुर  में कुछ दिनों से वारदाते बढ़ गई है और लगातार दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया हैं जिसके बाद हर कोई घटना को सुन परेशान है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना हैं उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई है। जी हां यहा जोधपुर में एक नाबालिग के साथ फिर से गैंगरेप का मामला सामने आया है।  बीते 2 हफ्ते में 5 बच्चियों के साथ ऐसी घटनाए हो चुकी है।

फिर से हुई घटना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुरुवार दोपहर को 17 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण करने के बाद 5 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है, जिसका खुलासा शनिवार को हुआ है। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल करा दिया गया है और आज उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य तीन आरोपी अभी फरार है।

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो किशोरी परीक्षा का फॉर्म भरकर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान उसका पांच युवकों ने अपहरण कर लिया। वो उसे एक सुनसान जगह ले गए, जहां सभी ने मिलकर उसका गैंगरेप किया, और फिर किशोरी को वहीं छोड़कर भाग गए। कुछ देर बाद किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इसके परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

pc- bhaskar