Rajasthan: निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने बढ़ाई प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की टेंशन, बदल सकते हैं चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट के.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा सांसद चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट काट दिया था और उन्होंने निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा था और जीत हांसिल की थी। ऐसे में अब लोकसभा चुनाव हैं और चित्तौड़गढ़ से भाजपा ने मौजूदा सांसद और प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को टिकट दिया है।

लेकिन अब बीजेपी की टेंशन चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट बढ़ रही है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के इस गढ़ में निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने लोकसभा चुनाव लड़ने का बयान दे दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कहेंगे तो वे लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।

ऐसे में ये बयान भाजपा के लिए किसी टेंशन से कम नहीं है। बता दें की निर्दलीय होने के बावजूद आक्या यहां से विधानसभा चुनाव जीते है। बता दें की यहां से आक्या विधायक बने और बीजेपी प्रत्याशी नरपत सिंह की जमानत जब्त हो थी। ऐसे अब एक बाद फिर आक्या ने कहा कि कार्यकर्ता कहेंगे तो चुनाव लडूंगा। अगर ऐसा हुआ तो चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट का समीकरण बदल सकते है।

pc- ndtv raj