Rajasthan: जान ले आप भी कौन हैं वो जिसने रविंद्र सिंह भाटी को दी हैं जान से मारने की धमकी, पुलिस ने कर लिया हैं अब....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं और इस मौसम में कई सीटे ऐसी रही हैं जो चर्चा का विषय है। लेकिन राजस्थान में चुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी एक सीट ऐसी हैं जहां कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में बाड़मेर-जैसलमेर सीट से निर्दलीय विधायक रहे भाटी के चर्चे अभी भी जारी है। खबरों की माने तो लोकसभा चुनाव के दौरान भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

ऐसे में अब रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना के अनुसार रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भरी पोस्ट के मामले में जिला नोडल अधिकारी व जिला सोशल मीडिया सैल ने तकनीकी जांच शुरू की। इस पर मगाराम निवासी सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी सामने आई हैं। 

खबरों की माने तो इस मामले में बालोतरा पुलिस टीम ने उसे दस्तयाब कर लिया हैं। वहीं थानाधिकारी रागेश्वरी ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है और उसके मोबाइल में दो सिम लगी है। आरोपी ने फेसबुक व इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04, दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर व तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है। उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी। इस पर रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी। वहीं गत 27 अप्रेल की शाम को घर से बालोतरा जाने के दौरान ही उसने धमकी भरा कमेंट किया था। उसके बाद दो-तीन घण्टे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए।

pc- aaj tak