Rajasthan: मेडम ने छात्र के साथ किया ऐसा काम की हॉस्टल के कमरे में छात्र को करना पड़ा जाकर...

इंटरनेट डेस्क। माता पिता अपने बच्च को पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं और सपना संजोते है। लेकिन कभी कभार स्कूल में शिक्षको की छोटी सी गलती उन बच्चों के लिए एक सजा बन जाती हैं और फिर वो गलत कदम उठा लेते है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के सीकर जिले में स्थित एक निजी स्कूल में। जहां पढ़ने वाले छात्र ने मंगलवार रात को सुसाइड कर लिया है। 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र हॉस्टल में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था।

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो छात्र चार साल से हॉस्टल में ही रहता था। उसने अपने ही कमरे के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार छात्र चूरू जिले के सालासर कस्बे का निवासी था और उद्योग नगर इलाके में स्थित एक स्कूल में पढ़ता था। इस मामले में बच्चे के चाचा का आरोप है कि एक दिन पूर्व सवेरे प्रार्थना के दौरान टीचर ने सभी बच्चों के सामने उनके भतीजे को जलील किया। उसे सबके सामने पीटा और मुर्गा बनाए रखा। जबकि बच्चे ने एक दिन पहले ही घर फोन करने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं करने दी गई।

तीन बहनों में था अकेला
उधर उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता मजदूरी करते हैं और वो तीन बहनों में अकेला था। चाचा का कहना है कि बच्चा होशियार था, उसने सिर्फ फोन मांगा था। उसके साथ मैडम ने गलत किया। परिवार के लोग चूरू से सीकर आज सवेरे ही पहुंचे हैं।

pc- bhaskar