Rajasthan: मदन दिलावर का बड़ा बयान, कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए नेताओं को बता दिया गंदे नाले का....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार तो चल ही रहा हैं, लेकिन इस बीच राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदल दिलावर बीच बीच में ऐसे बयान दे देते हैं जो पार्टी के लिए भी थोड़ा परेशानी वाले बन जाते है। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही बोल दिया हैं और इस बार बोला हैं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने वाले नेताओं के लिए। जी हां चुनाव से पहले कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की हैं तो कई ने बीजेपी छोड़कर अन्य दलों को।

ऐसे में राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर मदन दिलावर ने कहा, जैसे गंदे नाले का पानी सरस्वती नदी में मिल जाए तो वो पवित्र हो जाता है,भाजपा तो सरस्वती की तरह है, जो भी मिलता है पवित्र हो जाता है।

बता दें की कोटा में मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत मंे ये बयान दिया। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। हालांकि इससे पहले भी मदन दिलावर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। कई बार वो पूर्व सीएम गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा को जेल भेजने के बयान भी दे चुके है।

pc- theprint.in