Rajasthan: कोटा में बढ़ेगा सियासी पारा, आज जुटेंगे भाजपा के कई दिग्गज, बिरला की नामांकन रैली को बड़ी बनाने की तैयारी

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज लोकसभा स्पीकर और राजस्थान के कोटा से भाजपा सांसद ओम बिरला नामांकन दाखिल करेंगे। ऐसे में आज से कोटा में सियासत का पारा और बढ़ेगा। बता दें की आज नामांकन के दौरान कोटा में बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया है जिसके बाद उम्मेद क्लब के सामने से कलेक्ट्रेट तक विशाल रैली भी निकली जाएगी।मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस रैली को बड़ा 

दिखाने के चक्कर में आमसभा में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, मंत्री किरोडी लाल मीणा, मदन दिलावर और हीरालाल नागर भी मौजूद रहने वाले हैं। बता दें की हाल ही में भाजपा नेता प्रहलाद गुंजल ने कांग्रेस ज्वाइन करली हैं और उन्हें यहां से बिरला के सामने कांग्रेस ने टिकट दिया है। 

बता दें की अभी कोटा में प्रहलाद गुंजल का पलड़ा भारी नजर आ रहा हैं, ऐसा इसलिए भी की गुंजल की नामांकन रैली में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली थी। अब बीजेपी की कोशिश है कि भाजपा छोड़कर जो नेता कांग्रेस में शामिल हुए और फिर पार्टी से टिकट लेकर चुनावी मैदान में उतरे, उनकी रैली से ज्यादा भीड़ बिरला की नामांकल रैली में जुट सके।

pc- india today