Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा बैठकर....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने लोकसभा चुनावों में घोषणा की थी की अगर सात सीटों में से किसी पर भी चुनाव हार गए तो वो इस्तीफा दे देंगे। ऐसे में सात में से चार सीटों पर भाजपा की हार हो गई। उसी दिन मीणा ने सोशल मीडिया पर लिख दिया प्राण जाएं पर वचन ना जाएं। इसके बाद यह लग रहा था कि किरोड़ी मीणा इस्तीफा दे देंगे। लेकिन उन्होंने अभी इस्तीफा नहीं दिया हैं। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि किरोड़ी की दबाव वाली राजनीति तो नहीं कर रहे है। 

नहीं कर रहे काम
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अभी मीणा ने इस्तीफा नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल बंद कर दिया है। सरकारी काम-काज वाली फाइलों से भी दूरी बना रखी हैं। ऐसे में राजस्थान के सियासी गलियारों में अब यह सवाल उठने लगा है कि क्या किरोड़ीलाल मीणा सच में इस्तीफा देने जा रहे हैं। वहीं कुछ राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना हैं कि मीणा दबाव बनाने की रणनीति पर काम कर रहे है। 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने क्या कहा
वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी से जब इस बारे में मीडिया की और से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है, इस पर बैठकर बात करेंगे। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस भी लगातार निशाना साध रही है। वहीं, किरोड़ीलाल मीणा ने इस्तीफा भले नहीं दिया है। लेकिन सरकारी काम-काज से दूरी बना ली है। ऐसे में अब विपक्ष को तो बैठे बिठाएं ये मुद्दा मिल गया है। 

pc- abp news,zee news,ndtv raj