Rajasthan Politics: पेपर लीक पर सीएम भजनलाल शर्मा बोल गए बड़ी बात, गहलोत सरकार के शासनकाल में....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पेपर लीक का मामला अभी भी गरमाया हुआ है। कई मामला में लगातार गिरफ्तारिया हो रही हैं और हर रोज नए खुलासे हो रहे है। ऐसे में सीएम भजनलाल कई बार पहले भी पेपरलीक माफियों को लेकर बयान दे चुके है। ऐसे में अब एक बार फिर से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के केकड़ी में जनता को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया।

क्या कहा भजनलाल ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में हुए पेपर लीक मामलों का मुद्दा उठाते हुए सीएम भजनलाल ने कांग्रेस की तत्कालीन अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस के शासनकाल में जो पेपर लीक होते थे, हम उसके लिए जिम्मेदार लोगों को नहीं छोड़ेंगे। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की जनता ने बड़े विश्वास के साथ बीजेपी की बहुमत से सरकार बनाई है। इसलिए ये बीजेपी सरकार की जिम्मेदारी है कि 15 दिसंबर को किए गए सभी वादे पूरे किए जाएं।

पेपर लीक पर क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की सराकर में 19 में से 17 पेपर लीक हुए थे। इसके जिम्मेदारों को सजा जरूर मिलेगी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम भजनलाल ने बताया कि 16 दिसंबर को एक एसआईटी का गठन किया था, जिसके बाद से अब तक 110 से ज्यादा माफिया को गिरफ्तार किया गया है। सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा, हमने जो निश्चय किया है, हम उसे पूरा करेंगे।

pc- firstindianews.com, indianexpress.com, hindustan