Rajasthan Politics: नहीं होगा किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा! खुद मीणा ने कहा प्रदेश को कृषि क्षेत्र में ले जाएंगे....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावाें में राजस्थान में भाजपा ने दावा किया था की प्रदेश में पार्टी 25 सीटें जीतेगी और इस बार हैट्रिक पूरी करेंगे। लेकिन इस बार भाजपा को यहां से झटका लगा हैं और पार्टी को 14 सीटे ही मिली है। वहीं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल ने  कहा था की मोदी ने मुझे 7 सीटों की जिम्मेदारी दी है, अगर पार्टी इन सीटों को हारती हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। ऐसे पार्टी सात में चार सीटों पर हार गई अब किरोड़ी लाल के इस्तीफे की चर्चा चारों और है। लेकिन अब मीणा खुद ही अपने बयानों में बुरी तरह फंस गए है। वहीं चर्चा भी हैं कि किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

इस्तीफे पर क्या बोले किरोड़ी
किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की मांग को लेकर जहां राजनीति तेज हो गई है। वहीं किरोड़ी लाल मीणा का नया बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह राजस्थान के कृषि मंत्री हैं और प्रदेश को कृषि क्षेत्र में आगे ले जाने की वह पूरी कोशिश करेंगे। ऐसे में अब यह तो साफ हैं कि किरोड़ी लाल मीणा अब इस्तीफा देने के मूड में नहीं हैं। उनसे कई बार इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया है लेकिन वह हमेशा इस पर चुप्पी साध जाते है। 

पार्टी भी चुप हैं
बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर बीजेपी पार्टी के नेता भी चुप्पी साधे हुए हैं। इस पर वह किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आ रही है। दो दिन पूर्व पार्टी अध्यक्ष जोशी ने कहा था की किरोड़ी लाल मीणा के साथ में बैठक इस मुद्दे पर बात करेंगे। किरोड़ी लाल मीणा ने सिरोही में कहा कि मेरा मानना है कि राजनीति आज सेवा नहीं बल्कि उद्योग बन गया है। भ्रष्टाचार का इतना बोलबाला है कि जैसे ही कोई फाइल उठाता हूं, उसमें घोटाला ही निकलता है।

pc- rajasthan tak, one india, hindustan samachar