Rajasthan Politics: डोटासरा के लिए ऐसा क्यों बोल गए सीपी जोशी की उनकी पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा में बजट सत्र चल रहा हैं और नेता प्रतिपक्ष जूली और कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भाजपा के लिए मुसीबत बने हुए है। जब कोई मुद्दा होता हैं रणनीति के तहत भाजपा के नेताओं को बोलने नहीं देते है। वहीं डोटासरा तो विधानसभा के बाहर भी भाजपा पर निशाना साधने से नहीं चूकते है। कई बार वो भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ तो कभी वो सरकार में मंत्री कई नेताओं को निशाने पर लेते रहते है। 

अब भाजपा के निशाने पर
लेकिन इस बार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गोविंद सिंह डोटासरा को निशाने पर लिया है। सीपी जोशी इन दिनों प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर तैयारियों में लगे हैं और लगातार दौरे कर रहे है। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से सचिन पायलट के चुनावी क्षेत्र टोंक में कांग्रेस नेताओं को निशाने पर लिया हैं, जिनमे सचिन पायलट और डोटासरा दोनों निशाने पर रहे। 

डोटासरा के लिए क्या कहा
मीडिया रिपाटर्स की माने तो टोंक में मीडिया से बातचीत के दौरान जोशी ने डोटासरा को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने डोटासरा के अनर्गल बयान बाजी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डोटासरा जिस तरह की भाषा का उपयोग करते हैं उससे तो उनकी पार्टी भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है। बता दें कि डोटासरा भजनलाल सरकार पर जमकर हमलावर बने हुए हैं। विधानसभा सत्र के दौरान डोटासरा पर्ची सरकार की एक कविता बनाकर तीखे व्यंग्य करते हुए नजर आए। इस दौरान डोटासरा ने विधानसभा सत्र में कई बार हंगामा किया।

pc- ndtv raj, parbhat khabar, sundayguardianlive.com