Rajasthan Politics: अपनों के ही निशाने पर क्यों हैं भजनलाल सरकार, विधानसभा में मंत्रियों से खुश नहीं हैं पार्टी के....

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा में अगर सरकार को विपक्ष घेरे तो एक अलग बात होती है। लेकिन जब अपने ही अपनी सरकार को घेरने लगे तो फिर विपक्ष को तो मौका मिल ही जाता है। ऐसा ही हुआ हैं राजस्थान की विधानसभा में जहां भाजपा के विधायक ही अपनी सरकार को घेरने में कोई कमी नहीं रख रहे है। इसको लेकर निंबाहेड़ा विधायक श्री चंद्र कृपलानी ने अपनी ही सरकार को घेरने का काम किया है। उन्होंने सरकार की योजनाओं को लेकर सवाल उठाते हुए पूछ लिया कि आखिर सरकार चाहती क्या है? 

क्या पूछा विधायक ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भजनलाल सरकार को लेकर कुछ दिनों से बीजेपी के विधायकों की नाराजगी देखने को मिल रही है। इस बीच विधानसभा में गुरुवार को भाजपा विधायक श्री चंद्र कृपलानी ने भी सरकार को घेर लिया। प्रश्न कल के दौरान सरकार से पूछा कि स्कूल और मातृ शिशु केंद्र खोलने के लिए आपका क्या मापदंड है? इस पर स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह ने जवाब दिया। लेकिन पार्टी के विधायक इससे खुश नजर नहीं आए।

क्या कहा विधायक ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो श्री चंद्र कृपलानी ने सरकार पर ही निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ सरकार जनसंख्या नियंत्रण की बात करती है, तो दूसरी तरफ आप कम जनसंख्या वाले क्षेत्र में शिशु स्वास्थ्य केंद्र नहीं खोल रहे हैं। आखिर सरकार क्या चाहती है? हम स्कूल खुलवाना चाहते है, आप कहते हो बच्चे की संख्या इतनी होनी चाहिए, अगर सड़क बनाने जाए, तो 2000 की आबादी होनी चाहिए, ऐसे में सरकार के मापदंड समझ से परे है।

pc- bheldailynews.com, bhaskar,www.moneycontrol.com