Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी ने टोंक में मनमोहन सिंह के बयान को लेकर कांग्रेस को घेरा

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने प्रचार प्रसार के दौरान टोंक-सवाई माधोपुर सीट पर प्रत्याशी जोनापुरिया के लिए प्रचार किया और जमकर कांग्रेस को घेरा। बता दें की इस सीट सहित 13 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। बता दें की यहां उन्होंने हनुमान जयंती पर भाषण की शुरुआत ही बजरंग बली की जय के साथ की। 

इसके बाद फिर कर्नाटक का एक किस्से पर आ गए और आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार में हनुमान चालीसा सुन रहे व्यापारी को पीट-पीटकर लहुलूहान कर दिया गया। इनके राज में तो हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में हनुमान से लेकर मुस्लिमों को अधिकार देने की बात की। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान को लेकर घेरा। 

पीएम ने इस मौके पर कहा कि मैं आपका आभारी हूं कि आपने मुझे गदा देकर बजरंग बली की जय करने का अवसर दे दिया। मुझे शूरवीरों की धरती सवाई माधोपुर आने का मौका मिला। चुनाव के दिन है, एक-एक दिन में दो-तीन राज्यों में जाना होता है। यहां समय में थोड़ा परिवर्तन करना पड़ा। मुझे लगता है कि मेरी सभा के बाद भी यहां लोग आते रहेंगे। मैं इनमें उत्साह देख रहा हूं। उसमें एक मजबूत भारत के लिए आशीर्वाद है।

pc- m.punjabkesari.in