Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब मध्य प्रदेश में संभालेंगे ये जिम्मेदारी, पार्टी ने जारी किए आदेश

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका हैं, तारीखों के ऐलान के साथ ही नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी हैं और उसके साथ ही अब राजनीतिक पार्टिया अपने स्टार प्रचारकों का ऐलान भी कर रही है। ऐसे में चुनाव अभियान को तेज करते हुए भाजपा ने आज मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और बिहार में अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है।

मीडिया रिपेाटर्स की माने तो लिस्ट के मुताबिक राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा को मध्य प्रदेश का स्टार प्रचारक बनाया गया है। इसके साथ ही पूर्व एमपी सीएम और फायर ब्रांड नेता उमा भारती का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं है। बीजेपी द्वारा मध्य प्रदेश के लिए जारी 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई है।

बता दें की राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को मध्य प्रदेश का स्टार प्रचारक नियुक्त किया गया है। इसके अलावा इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, शिव प्रकाश, डॉ. मोहन यादव, वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार और सभा करेंगे।

pc- news24 hindi