Rajasthan: सात बार डंस चुका सांप, कई दिनों से कर रहा पीछा, अब राजस्थान के इस मंदिर में ली विकास ने शरण

इंटरनेट डेस्क। आपने सुना होगा की सांप का काटा पानी भी नहीं मांगता और इलाज नहीं मिले तो उसकी मौत निश्चित हो जाती है। लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यूपी के एक युवके साथ में जिसे सात बार सांप ने काट लिया हैं, लेकिन वो अभी भी जिंदा हैं और अब वो उस सांप से बचने के लिए घर से 500 किमी दूर राजस्थान के दौसा जिले में स्थित मेहंदीपुर बालाजी आ गया हैं और वो भी परिवार के साथ में।

क्या हैं मामला
जानकारी के अनुसार विकास द्विवेदी उर्फ बेटू नाम के युवक को सांप ने सात बार काट लिया है। फिर भी वह जिंदा बच गया। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उसका कहना है कि यूपी के मालवा थाना क्षेत्र के सोरा गांव में सांप ने उसे काटा। हालांकि अस्पताल में इलाज करवाने के बाद  ठीक हो गया, लेकिन सांप सपने में आने लगा। जिसने विकास को चेतावनी दी है कि उसे नौ बार डंसेगा। अब तक सांप सात बार डस चुका है।

मेहंदीपुर बालाजी पहुंचा विकास और उसका परिवार
मीडिया रिपोटर्स की माने तो विकास और उसके परिजन इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई तांत्रिकों के चक्कर लगा चुके है। लेकिन अब वो राजस्थान के दौसा जिले में स्थित मेहंदीपुर बालाजी के मंदिर पहुंचे हैं। विकास का कहना है कि 2 जून की रात 8 बजे के करीब जब वह टॉयलेट करने के लिए जा रहा था तो पहली बार उसे सांप ने कांटा। उसके बाद पिछले करीब डेढ़ महीने में सांप ने उसे 7 बार काटा है। विकास ने बताया कि जब भी उसे सांप काटने वाला हो। उससे करीब तीन से चार घंटे पहले ही उसकी बाईं आंख फड़कने लगती है और शरीर में घबराहट शुरू हो जाती है।

pc- moneycontrol.com