Rajasthan: सरकारी स्कूल के सर और मैडम सबकुछ भूला लग गए इस काम में, बच्चों ने देखा तो रह गए.....

इंटरनेट डेस्क। जब प्यार होता हैं तो सारी दुनिया एक तरफ और प्यार करने वाली एक तरफ होती है। फिर अंजाम चाहे जो हो, सब कुछ भुलाकर दोनों उस धुन में खो जाते हैं कि वो सबकुछ करने को मजबूर हो जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं राजस्थान के अलवर जिले में। जहां  अलवर जिले में स्थित गोविंदगढ़ कस्बे में एक सरकारी स्कूल के बच्चे अपने मैडम और टीचर का इंतजार करते ही रह गए और वो दोनो प्यार में पागल एक दूसरे के साथ भाग निकले।

घर वालों को चला पता
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बाद में पता चला की दोनों शिक्षक और शिक्षिका भाग गए हैं। इसके बाद महिला शिक्षक के घरवालों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने जांच पड़ताल की और दोनों को पकड़ा तो पता चला दोनों ने लव मैरिज कर ली। मामले की जांच पड़ताल गोविंदगढ़ थाना पुलिस कर रही है।

गाजियाबाद से पकड़ा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने बताया मैडम और सर दोनों बालिग है। दोनों अलग-अलग सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं। लेकिन अक्सर साथ ही स्कूल जाते हुए देखे गए हैं। महिला टीचर के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी को सरकारी स्कूल का टीचर अपने साथ भाग ले गया और घर से जेवर एवं कैश भी लेकर गया है। पुलिस ने दोनों को गाजियाबाद से पकड़ा है। वहां पर दोनों ने लव मैरिज कर ली है। हालांकि पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

pc- jagran