Rajasthan: शादी हुई और सुहागरात की सेज भी सजी, लेकिन दुल्हन का असली रूप देख दूल्हे की निकल गई.....

इंटरनेट डेस्क। परिवार के लोग अपने बेटे की शादी के लिए कमाई गई पूंजी भी खर्च कर देते हैं और सोचते हैं कि बहू आएगी तो घर को संभालेगी और सेवा करेगी। लेकिन अगर बहू ही लुटेरी आ जाए तो फिर सबकुछ घरा ही रह जाता है। ऐसा ही हुआ हैं राजस्थान के सिरोही जिले में जहां शादी में फर्जीवाडे का एक और मामला सामने आया है। अब दूल्हा कोर्ट और पुलिस थाने के चक्कर लगाता घूम रहा है। ससुराल जाता है तो वहां से उसे भगा दिया जाता है। ऐसे में अब मामला रेवदर थाने में दर्ज हुआ है। 

3 लाख रुपए खर्च कर लाए थे दुल्हन
मीडिया रिपाटर्स की माने तो पुलिस ने बताया कि विक्रम नाम के युवक की शादी कुछ दिन पहले हुई थी। परिवार के कुछ दूर के रिश्तेदारों ने यह शादी कराई थी। दुल्हन को गरीब बताकर उसके परिवार को 3 लाख रुपए दिलवा दिए। उसके अलावा जेवर अलग से। 

दुल्हन ने शुरू किया नाटक
शादी के बाद दुल्हन का नाटक शुरू हो गया और उसने पति से कहा कि उसने कोई मन्नत मांगी है और जब तक वह पूरी नहीं होगी तब तक वह सुहागरात के लिए तैयार नहीं होगी। दुल्हन ने दूल्हे को कहा कि 6 दिन बाद वह मन्नत पूरी हो जाएगी। इन 6 दिनों में दुल्हन ने पूरे घर की रेंकी कर ली और कीमती सामान लेकर अपनी मां से मिलने के नाम पर पीहर चली गई। जब अगले दिन दूल्हा दुल्हन को लेने पहुंचा तो परिवार ने साथ भेजने से इनकार कर दिया। जब विक्रम को लगा उसके साथ धोखा हुआ है तो वह पुलिस के पास पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

pc- pinterest.com