Rajasthan: युवक को लगा ऐसा गंदा शौक की मोबाइल में इन चीजों को देख देखकर करने लगा ये काम, आखिर में करना ही पड़ा.....

इंटरनेट डेस्क। मोबाइल की लत आज के समय में लोगों से ऐसे ऐसे काम करवा देती हैं जो आपने कभी अपने जीवन में सोची भी नहीं होगी। इस लत के कारण किसी के घर का जवान बेटा मौत को गले लगा ले ये सुन हर किसी के आंसू निकल जाएंगे। ऐसा ही मामला सामने आया हैं राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा के बीकावास कस्बे। जहां 22 साल के एक युवक ने मोबाइल की लत के कारण सुसाइड कर लिया। 

अकेला था घर पर
मीडिया रिपोटर्स की माने तो युवक घर पर अकेला उसके माता-पिता किसी काम से बाजार गए थे। घर आकर देखा तो बेटा फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। लेकिन इसके बाद बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार मृतक  युवक अक्सर मोबाइल फोन पर ही लगा रहता था। माता-पिता उसे पढ़ाई और कुछ काम करने के लिए कहते थे, लेकिन वह सिर्फ मोबाइल में ही लगा रहता और किसी की कुछ नहीं सुनता था।

हार गया था पैसे भी
जानकारी के अनुसार मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा एक ईमित्र की दुकान पर काम करने जाता था। लेकिन उसे मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा खेलने की लत लग गई थी। बुधवार शाम को मृतक के पिता किसी काम से जोधपुर गए थे। परिवार के अन्य लोग अपने-अपने काम में लगे थे। बाद में सभी लोग खेत पर चले गए थे। देर शाम जब वह घर में एक दम अकेला था तो उसने अपने पिता के अकाउंट से पासवर्ड चुरा कर 70000 रुपए ऑनलाइन सट्टे में लगा दिए थे। लेकिन यह पैसे भी वह हार गया था। उसके बाद पिता के डर से उसने सुसाइड कर लिया। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में आज दोपहर में जब खुलासा हुआ तो परिवार के लोग दंग रह गए। 

pc-newsnasha.com