Rajasthan: राजस्थान में होगा फिर से बड़ा फेरबदल, कांग्रेस के ये बड़े नेता छोड़ेंगे पार्टी! थामेंगे भाजपा का दामन

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारी इस समय जोरो पर हैं, पहले चरण की अधीसूचना जारी हो चुकी हैं और उसके साथ ही नेताओं का दल बदल का खेल भी जारी है। गुरूवार को जहां भाजपा को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है। हाड़ौती के बड़े नेता प्रहलाद गुंजल भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए है। वहीं अब माना जा रहा हैं की आज कल में कांग्रेस को भी बड़ा झटका लग सकता है।  

बताया जा रहा हैं की अब भाजपा की निगाहें कांग्रेस के एक बड़े नेता पर हैं। जो पहले भी भाजपा में थे और बाद में पार्टी छोड कांग्रेस में शामिल हो गए थे। हाल ही में जोधपुर संभाग में क्लस्टर कार्यकर्ता बैठक में भाग लेने के लिए जब सीएम भजनलाल यहां पहुंचे तो उन्होंने बीजेपी के बड़े नेता और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। चौंकाने वाली बात यह रही कि इस दौरान पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल भी मौजूद रहे।

बताया जा रहा हैं की सीएम ने जसोल के साथ बंद कमरे में 45 मिनट तक मुलाकात की हैं और ऐसे में अब ये माना जा रहा हैं की जसोल कांग्रेस को छोड़ एक बार फिर से भाजपा में जा रहे है। माना जा रहा हैं की पार्टी उन्हें राजसमंद से लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा सकती है।

pc- dna