Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के लिए इस बार राह नहीं आसान, खुद की पार्टी के नेता ही कर रहे विरोध

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी हैं और पहली ही लिस्ट में राजस्थान से 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है। लेकिन इसके साथ ही विरोध भी शुरू हो गया है। एक तरह चुरू से राहुल कस्वां का टिकट कटा तो वो खुद पार्टी को बागी तेवर दिखा रहे हैं वहीं दूसरी और जोधपुर से गजेंद्र सिंह को टिकट मिला हैं तो उनका अपने ही विरोध कर रहे हैं।

जी हां राजस्थान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का टिकट मिलने से पहले और टिकट मिलने के बाद विरोध जारी है। अब इस मामले में गजेंद्र सिंह शेखावत और विधायक बाबू सिंह राठौड़ के बीच खींचतान बढ़ गई है। देर रात को भाजपा कार्यकर्ताओं को घरों से पकड़ कर ले जाने वाले पुलिस कर्मियों और बाबू सिंह राठौड़ के बीच नोकझोंक की बात भी सामने आई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपाके विधायक बाबू सिंह बहुत समय से गजेंद्र सिंह का खुला विरोध कर रहे हैं। बता दें की रात में एएसपी जयदेव सिंह सिहाग कार्यकर्ताओं को ले जाने पर आमादा थे, तो बाबूसिंह ने विरोध किया और उन्हें पुलिस को ले जाने नहीं दिया। शेरगढ़ से भाजपा के विधायक बाबू सिंह राठौड़ के मुताबिक रात 11 बजे पुलिस ने अलग-अलग टीम में बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर जाकर दबिशें दी और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। वहीं पुलिस का कहना था कि कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री पर पथराव किया, जबकि विधायक का कहना है कि रात के किसी भी वीडियो में पत्थर फेंकने या किसी के चोटिल होने की खबर नहीं है।

pc- jagran