Rajasthan: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, लिखा- राजनीति होती रहेगी लेकिन चली जाएगी....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी तब क्राइम कम नहीं था और आज भाजपा की हैं तब भी कम नहीं है। उस सयम भी नेताओं को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी और आज भी। हाल ही लोकसभा चुनावों में बाड़मेर शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी और कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली थी और अब राजस्थान के कैबिनेट मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को सोशल मीडिया से एक धमकी मिली है जिसमें बदमाश ने लिखा कि राजनीति होती रहेगी..जान से मारा जाएगा. लोकसभा चुनाव के परिणाम तो बाद में आएंगे पहले तेरा परिणाम आने वाला है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो  बदमाश ने लिखा कि तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है जो सही नही है। 

इस घटना के बाद कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने पुलिस और कलेक्टर को फोन पर इसकी जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार  कोटड़ा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि इस मामले पर खराड़ी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस का कहना है कि एक बार आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाए उसके बाद ही ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया जाएगा। राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी को दी गई धमकी में लिखा है- राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है। बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा, इस धमकी भरे पोस्ट में आगे लिखा है- जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा।

pc- opindia in hindi