Rajasthan: भाजपा अध्यक्ष जोशी का ये कैसा बयान, मोदी बने तीसरी बार पीएम तो बाबर का बच्चा-बच्चा बोलेगा जय श्री राम

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के प्रचार के लिए अब कुछ ही घंटों का समय बचा है और नेता इस प्रचार में जी जान से जुट चुके है। ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। ऐसे में राजस्थान लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, नेताओं के जुबानी हमले और भी तीखे होते जा रहे हैं।

जहां पिछले दिनों कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांसवाड़ा में दिए गए बयान पर सवाल उठाए, वहीं अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के बोल भी बिगड़ रहे है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने एक सभा में भाषण देते हुए कहा कि जब नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो बाबर का बच्चा भी जय श्रीराम बोलेगा।खबरों की माने तो बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ की वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भींडर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अपने भाषण के दौरान सीपी जोशी ने कहा, लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिन लोगो को जय श्री राम बोलने में तकलीफ हो रही है, मेरा दावा है कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा। बता दें की सीपी जोशी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सनातन को गाली देते है। कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया, रामनवमी और नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्रा के साथ भगवा ध्वजों पर प्रतिबंध लगाया, ऐसे में आने वाले 26 तारीख को भाजपा को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालो को दफन करना है।

pc- ndtv