Rajasthan: गहलोत ने सीतारमण का नाम लेकर क्यों कहा की इलेक्ट्रोल बांड देश का ही नहीं बल्कि विश्व का सबसे बड़ा घोटाला हैं?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान आज शुरू हो चुका है और शाम को छह बजे तक मतदान होगा। राजस्थान में भी पहले चरण का मतदान जारी है। 12 सीटों के लिए आज वोटिंग हो रही है और अब बाकी बची 13 सीटों के लिए वोटिंग 26 अप्रेल को होगी। ऐसे में अब दूसरे फेज के लिए प्रचार प्रसार शुरू हो चुका हैं और इसके साथ ही आरोेप प्रत्योरोप का दौर तो चल ही रहा है। सब अपनी अपनी जीत के दावे भी कर रहे है।

ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कहा पीछे रहने वाले है। उन्होंने भी जैसलमेर दौरे के दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। अशोक गहलोत ने कहा कि इलेक्ट्रोल बांड देश का ही नहीं बल्कि विश्व का सबसे बड़ा घोटाला हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर जबाब नही दे रहे हैं। मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण के पति ने इस पर सवाल उठाए हैं, सीतारमन के पति ने कहा था कि केंद्र सरकार उद्योगपतियों को सीबीआई,ईडी,आईटी के नाम से डरा कर 50,100, व 500 करोड़ रुपये के इलक्ट्रो बॉन्ड से पैसा ले रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार बाबा साहेब अम्बेडकर द्वारा बनाये गए संविधान के अनुसार नहीं चल रही है।

खबरों की माने तो गहलोत ने कहा कि जब लोग विपक्षी पार्टियों में होते है तो बीजेपी वाले उन्हें करप्ट कहते हैं। वही लोग जब बीजेपी में शामिल हो जाते है तो बीजेपी की वाशिंग मशीन में धुलकर साफ हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति ने भी कह दिया है कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड देश का ही नहीं बल्कि विश्व का सबसे बड़ा घोटाला हैं।

pc- ndtv raj,aaj tak