Rajnath Singh: रक्षामंत्री का बड़ा बयान, पाकिस्तान से आतंकवाद नहीं रूक रहा तो भारत सहयोग को तैयार

इंटरनेट डेस्क। आंतकवाद से पाकिस्तान भी परेशान हैं और दूसरे देश भी। ऐेस में भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को चेतावनी दी है और मदद की पेशकश भी की है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो एकइंटरव्यू में रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को चेतावनी दी कि अगर वह आतंकवाद का इस्तेमाल करके भारत को अस्थिर करने की कोशिश करता है तो उसे नतीजे भुगतने पड़ेंगे। 

इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने यह भी कहा, पाकिस्तान को आतंकवाद को राकना चाहिए और अगर उसे लगता है कि वह ये करने में सक्षम नहीं है तो भारत आतंकवाद को रोकने के खातिर सहयोग को तैयार है। भारत ने बार-बार इस बात पर जोर दिया है कि वह सीमा पार से होने वाले आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा और इस्लामाबाद के साथ संबंधों को बेहतर बनाने के लिए आतंकवाद को नजरअंदाज नहीं कर सकता। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान का इरादा साफ है, तो उसे सीमा पार से होने वाले आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए। अगर पाकिस्तान को लगता है कि वह इसे नियंत्रित करने में सक्षम नहीं है, तो भारत एक पड़ोसी है, अगर वे भारत की मदद लेना चाहते हैं, तो उन्हें लेनी चाहिए।

pc- wikipedia.org