Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद का ऑडियो वायरल, अलर्ट किया गया जारी

इंटरनेट डेस्क। अयोध्या में इसी साल रामलाल का मंदिर बनकर तैयार हुआ हैं और अभी भी इसका बाकी का काम चल रहा है। ऐसे में मंदिर में 22 जनवरी से पूजा पाठ धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन शुरू हो चुका है। बड़े स्तर पर मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था और उसके बाद से लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचने लगे है। ऐसे में अब अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर को बम से उड़ाने की एक बार फिर धमकी मिली है। 

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार धमकी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी है। इसका एक ऑडियो वायरल होने के बाद यूपी की योगी सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है। राम नगरी में तैनात सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है। अलर्ट के बाद अयोध्या में रामकोट के सभी बैरियरों पर सघन चेकिंग अभियान के साथ जांच शुरू कर दी गई है।

बढ़ाई गई सुरक्षा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो धमकी के बाद रामलला के दर्शन मार्ग पर भी श्रद्धालुओं की निगरानी बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी वाले ऑडियो में आमिर नामक जैश-ए-मोहम्मद आतंकी को कहते सुना जा रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा। अलर्ट के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां ऑडियो की जांच कर रही हैं। राज्य सरकार की तरफ से निर्देश के बाद केंद्र और प्रदेश सरकार की सभी एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

pc- jansatta