Rashifal 08 March 2024: शिवरात्रि पर इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा, व्यापार में होगा बड़ा लाभ, जाने आपका राशिफल

इंटरनेट डेस्क। 8 मार्च 2024, शुक्रवार के दिन महाशिवरात्रि हैं और इस दिन कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है। ऐसे में आपको भगवान शिव की विशेष कृपा चाहिए तो आपको भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए। इसके साथ ही आज आपकी किस्मत साथ देगी तो आपको लाभ भी मिलेगा जानते हैं राशिफल।

मेष
आज का दिन अच्छा बीतेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपके कार्यक्षेत्र में कई दिनों से बहुत अधिक परेशानियां चल रही है तो उनका समाधान होगा।
 

वृषभ
आज का दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला हो सकता है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्यक्षेत्र में आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
 

मिथुन
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपका पार्टनर अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में आपका पूरा सहयोग करेगा।  
 

कर्क
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप अपने व्यापार में थोड़ा सा सावधान रहे।

सिंह
आज का दिन बहुत शानदार रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा।
 

कन्या
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र पर अपने मन को शांत रखें, किसी भी बात से आप परेशान ना हो।
 

तुला
आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको किसी बड़े लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं।
 

वृश्चिक
आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य क्षेत्र में आपका दिन भी रहेगा, काम की अधिकता के कारण आपको थकान हो सकती हैं।
 

धनु
आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो  आपके दफ्तर में किसी कार्य को लेकर आप बहुत अधिक तनाव में रहेंगे।
 

मकर
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में यदि आपके कुछ कार्य पुराने समय से अटके हुए थे वे पूरे हो सकते हैं।
 

कुंभ
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में बहुत अधिक धन खर्च करना पड़ सकता है, जिसके कारण आप तनाव में आ सकते हैं।
 

मीन
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार से संबंधित कोई और नया कार्य भी खोल सकते हैं, जिसमें आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

pc- india tv hindi