Swati Maliwal Case: केजरीवाल के लाइव नार्को टेस्ट की मांग कर रहे स्वाति के पूर्व पति नवीन, झगड़े के मास्टरमांइड का नाम भी बताया

इंटरनेट डेस्क। स्वाति मालीवाल केस अब और गंभीर होता जा रहा है। इस केस में जहां दिल्ली के सीएम केजरीवाल की फजीहत हो चुकी हैं तो अब मामला और बिगड़ता दिख रहा है। इस केसे में अब स्वाति मालीवाल के पूर्व पति की भी एंट्री हो चुुकी है और उन्होंने केजरीवाल के लाइव नार्को टेस्ट की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि ये झगड़ा क्यों हुआ है वो जानते है। वहीं आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं पॉलीग्राफ और नार्काे टेस्ट देने के लिए तैयार हूं।

क्या कहा स्वाति के पूर्व पति ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में स्वाति के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को इस मामले का मास्टर मांइड बताया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के माता पिता से नहीं बल्कि खुद मुख्यमंत्री से ही पूछताछ की जानी चाहिए। इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड दिल्ली के मुख्यमंत्री है। उनका लाइव नार्काे टेस्ट होने चाहिए। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि यह सारा झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है।

झगड़े को लेकर क्या बोले
खबरों की माने तो नवीन जयहिंद ने कहा कि संजय सिंह भी कभी कहते थे कि एक ही परिवार की पार्टी है और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने के बाद पार्टी की कमान अपनी पत्नी को सौंप दी है। संजय सिंह और आतिशी खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आतिशी और संजय सिंह ने पूरा का पूरा खेल शुरू किया है। नवीन जयहिंद ने कहा कि पार्टी दोफाड़ होने की कगार पर है। केजरीवाल के परिवार ने पार्टी पर कब्जा कर लिया है।

pc- times now,aaj tak, zee business