UP: होटल में शादीशुदा महिलाएं अपने प्रेमियों के साथ बना रही थी संबंध, एक के पति ने देखा तो खुल गए औरों के भी राज, अब परिवार के लोग....

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बड़ा और धमाकेदार मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद कई घर परिवारों में आफत फैलना तो तय माना जा रहा है। जी हां बताया जा रहा हैं कि गोरखपुर के होटल में अजब रैकेट पकड़ा गया है। यहां कई शादीशुदा युवतियों को उनके प्रेमियों के साथ रंगरलियां मनाते पुलिस ने पकड़ा है। होटल में अचानक हुई छापेमारी के बाद भागम भाग मच गई। अलग अलग कमरों से पुलिस ने नौ जोड़ों को पकड़ा हैं। इनमें चार युवतियां शादीशुदा थी और पति की जगह प्रेमी के साथ अय्याशी करने आई थीं। 

कैसे पकड़ में आए
मीडिया रिपोटर्स की माने तो चौरीचौरा थानाक्षेत्र के एक व्यक्ति ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी फुटहवाइनार में स्थित एक होटल में अपने प्रेमी के साथ है। वह चाहता था कि पत्नी को रंगेहाथ पकड़े लेकिन बिना पुलिस लिए वहां जाने पर खतरा था। पति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। डायल 112 पुलिस के साथ थाने की पुलिस भी पहुंच गई। होटल के एक-एक कमरों की जांच की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो हैरान रह गई।

पुलिस ने पकड़े 9 जोड़े
मीडिया रिपोटर्स की माने तो होटल के कमरों से पुलिस ने नौ जोड़ों को पकड़ा हैं। इनमें कॉल करने वाले व्यक्ति की पत्नी तो नहीं मिली लेकिन कई अन्य लोगों की पत्नियां अपने प्रेमियों के साथ मिल गईं। पहले तो युवतियों ने हो हल्ला मचाया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाया और परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। इसके बाद होटल संचालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

pc- raigarhtimes.in