UP: कार में महिला के साथ एक नहीं तीन तीन लोग बना रहे थे संबंध, जब महिला ने रोक बताई ये बात तो फिर से पिछली वाली सीट पर शुरू हो गया....

इंटरेनट डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से शर्मसार कर देने वाला घटनाकर्म सामने आया है। इस घटना को देख हर किसी की सांसे फूली हुई है। इतना ही नहीं जिसने भी इसके बारे में सुना उकसे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जी हां खोड़ा कॉलोनी की एक गर्भवती महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद महिला ने पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की सूचना दी।

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दरबदर भटकने के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज की। महिला का आरोप है कि पहले वह नोएडा सेक्टर 63 गई थी। लेकिन वहां मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। भटकते-भटकते पीड़िता दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी थाने पहुंची। यहां पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और जीरो एफआईआर दर्ज की गई। सबसे बड़ी बात तो यह हैं की महिला 4 महीने की प्रेग्नेंट है। वह सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करती है। 

पीड़िता ने क्या बताया शिकायत में
महिला ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी कंपनी में समीर नाम का एक व्यक्ति ठेकेदारी का काम करता है। उसने महिला को किसी कार्यरत व्यक्ति की तबीयत खराब होने पर देखने चलने के लिए कहा। बाइक पर बैठाकर आरोपी महिला को कुछ दूर लेकर गया और वहां से आगे कार में जाने को कहा। महिला ने बताया कि उसमें दो लोग पहले से ही सवार थे। एक ही कंपनी में कार्यरत होने के कारण महिला ने समीर पर भरोसा कर लिया और कार में चली गई। महिला ने बताया कि आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक दी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद महिला ने आरोपियों को प्रेग्नेंट होने की जानकारी देते हुए उसे छोड़ने के लिए कहा, तो आरोपियों ने उसके साथ एक बार फिर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। बता दें कि घटना 3 जुलाई की है। लेकिन हाल ही में इस घटना का खुलासा हुआ है। 

pc- hindustan