UP: सुहागरात के दो दिन बाद ही क्या हुआ ऐसा की दुल्हन लौट गई पीहर, दूल्हा नहीं कर पाया था अब तक भी ये काम....

इंटरनेट डेस्क। दूल्हा दुल्हन के लिए सुहागरात सबसे बड़ी रात होती हैं और जिंदगी की नई शुरूआत होती है। ऐसे में अगर दुल्हन शादी के बाद सुहागरात से दो दिन बाद ही पीहर लौट जाए तो फिर दूल्हे के लिए परेशानी शुरू हो जाती है। ऐसा ही मामला सामने आया हैं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में जहां सुहागरात के दो दिन बाद ही दूल्हे को छोड़कर दुल्हन चली गई। 

पीहर लौट गई दुल्हन

जा रहा हैं कि दोनों कि सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी हुई थी और दोनों शादी के बाद दो ही दिन साथ रहे और दुल्हन फिर माईके लौट गई। कई बार बुलाने के बाद भी नहीं आने पर पीड़ित पति ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की शरण ली है। पति की शिकायत पर प्राधिकरण के सचिव ने पत्नी को नोटिस जारी करके बुलाया है।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोर्ट की माने तो बमटापुर के रहने वाले गुरमीत कुमार की शादी सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 15 दिसंबर 2023 को हुई थी। बाद में सामाजिक रूप से 19 फरवरी 2024 को उन्होंने गांव में शादी कर ली। 22 फरवरी को दीपांशी मायके चली गई। गुरमीत जब बुलाने गया तो वह वापस नहीं आई। दो महीने पहले वह जब दीपांशी के गांव गया तो बताया गया कि वह गांव छोड़कर अब नोएडा चली गई। वह एक जुलाई को जब नोएडा गया तो दीपांशी ने उसको अपमानित करके भगा दिया। दीपांशी के भाई ने उस पर जानलेवा हमला भी किया।

pc- hindustan