West Bengal: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बोस पर महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, गर्वनर ने भी कर दिया...

इंटरनेट डेस्क। यौन उत्पीड़न जैसे मामले राजनीतिक लोगों से जुड़े कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे है। कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना के बाद अब पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस पर राजभवन की एक महिला कर्मचारी ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले के सामने आते ही राजनीति गर्मा गई है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो महिला ने इस संबंध में पुलिस में अपनी शिकायत दी है।

खबरों की माने तो यह महिला राजभवन में कांट्रेक्ट पर काम करती है। महिला ने कोलकाता के हेयर स्ट्रीट थाने में शिकायत दी है और मामला सामने आने के बाद टीएमसी के नेताओं ने राज्यपाल के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट्स की झड़ी लगा दी है। वहीं राजभवन की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि चुनावी फ़ायदों के लिए ‘राजनैतिक दल के एजेंट ने उन पर घिनौने आरोप लगाए हैं।

वहीं टीएमसी के नेता मंत्रियों के सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों से नाराज राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्रियों का बॉयकॉट किया है। उन्होंने मंत्रियों के राजभवन में प्रवेश पर रोक लगा दी है, उन्होंने कोलकाता ही नहीं बल्कि दार्जिलिंग और बैरकपुर में भी राजभवन में मंत्रियों के जाने पर रोक लगा दी है। राजभवन ने बयान में कहा है कि इस मामले में जांच करने अगर पुलिस आती है तो उनपर भी प्रतिबंध लगाया जाता है, संविधान की धारा-361 के तहत राज्यपाल पर एफआईआर नहीं हो सकती है। बता दें की पश्चिम बंगाल में राज्यपाल और सरकार के बीच खींचतान जग जाहीर है।

pc- india toady