TMKOC की टप्पू संग सगाई की चर्चा के बीच बबीताजी ने तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा, बोलीं...

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर थी कि उन्होंने सीरियल में अपने को-स्टार राज अनडुक्ट से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इससे पहले भी दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं. हालांकि इन सभी खबरों के बीच बबीता जी ने खुद तस्वीरें शेयर कर अहम जानकारी दी है. 

अचानक खबर आई कि टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी का किरदार निभाकर नाम कमाने वाली एक्ट्रेस बबीताजी ने सगाई कर ली है। इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह थी कि यह दावा किया गया था कि उनकी सगाई उनसे नौ साल छोटे अभिनेता राज से हुई थी, जिन्होंने उसी धारावाहिक में टप्पू की भूमिका निभाई थी।

मुनमुन दत्ता को खुद आगे आकर इन अफवाहों का खंडन करना पड़ा। मुनमुन दत्ता इस समय न्यूयॉर्क में हैं और अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं। उन्होंने वहां फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। हालांकि, इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी सगाई, टप्पू और जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी के बारे में भी बात कर रहे हैं.

 

खास बात यह है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभाते हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से इस किरदार को घर-घर में मशहूर कर दिया. शो में शादीशुदा जेठालाल को बबीता जी पर क्रश है। उन्हें देखकर जेठालाल पागल हो जाते हैं. यही कारण है कि जब जेठालाल के बेटे टप्पू से उनकी सगाई की खबर आई तो ज्यादातर लोगों ने जेठालाल का जिक्र किया।

36 साल की मुनमुन दत्ता ने न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन ब्रिज पर फोटोशूट कराया था। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'मैं अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं।  

बबीता जी उर्फ ​​मुनमुन ने सगाई की अफवाहों की पुष्टि करते हुए कहा है कि ये खबरें महज अफवाह हैं। उन्होंने इसे हास्यास्पद और फर्जी बताया और कहा कि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं बार-बार ऐसी खबरों पर अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करना चाहती।'