Anshuman Singh: विधवा बहू स्मृति सिंह पर शहीद कैप्टन अंशुमान के माता-पिता ने लगा दिए ये गंभीर आरोप, बहू का जवाब सुन तो.....

इंटरनेट डेस्क। भारतीय सेना के शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के माता-पिता और उनकी पत्नी तब से चर्चा में ज्यादा आ गई हैं जब से शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी को कीर्ति चक्र मिला है। बता दें की अंशुमन सिंह के माता पिता ने अपनी विधवा बहू स्मृति सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब बहू स्मृति सिंह ने भी मुआवजे का पैसा और कीर्ति चक्र ले जाने के सास-ससुर आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

क्या कह रहे माता-पिता
जनकारी के अनुसार जुलाई 2023 में सियाचिन में आग लगने की घटना में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के माता-पिता ने दावा किया है कि उनकी बहू स्मृति उनके बेटे को मरणोपरांत सरकार द्वारा प्रदान किया गया कीर्ति चक्र, उनके फोटो एलबम, कपड़े और अन्य यादे अपने साथ गुरदासपुर स्थित अपने घर ले गई हैं। शहीद के माता-पिता का आरोप है कि उन्हें कुछ भी नहीं मिला है। बहु सारा पैसा लेकर भी चली गई है। रिपोर्ट के मुताबिक शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार को 50 लाख नगद और परिवार के एक सदस्य को नौकरी और उसके घर वाली सड़क का नामकरण का वादा योगी सरकार ने भी किया है।

अंशुमान सिंह की पत्नी ने क्या कहा
वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा पत्नी स्मृति सिंह ने कहा है कि, मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जिसकी जैसी सोच है, वो वैसा ही कहेगा। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। अभी मैं बाहर हूं।

pc- ndtv,ndtv,R.bharat