Lok Sabha elections से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कर डाली अब ये घोषणाएं

  इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के लोगों के हित में बड़ी घोषणाएं की हैं। सीएम भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को चित्तौडग़ढ़ के निम्बाहेड़ा में विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निम्बाहेड़ा से मंगलवाड तक 40 किलोमीटर लम्बी 4 लेन सडक़ निर्माण की घोषणा की। 

इसके साथ ही सीएम ने छोटी सादड़ी में अपर जिला न्यायालय खोलने, कृषि उपज मण्डी समिति निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी में कार्यालय भवन, किसान कलेवा भवन सहित अन्य विकास कार्यों का भी ऐलान किया है।  

इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने निम्बाहेड़ा के कनेरा से सेमलिया महादेव तक (2.50 किलोमीटर), एनएच-113 से गोठडा तक (2.80 किलोमीटर) एवं साठोला से काकरा तक (6 किलोमीटर) की सडक़ निर्माण, बड़ीसादड़ी में एनएच-113 से कदमाली तक 4.80 किलोमीटर सडक़ का सुदृढ़ीकरण एवं 3 किलोमीटर की कनेरा निम्बोदा सडक़ निर्माण के विकास कार्यों की भी घोषणा की। उन्होंने इस दौरान ये भी बोल दिया कि  इस क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए महाराणा प्रताप टूरिस्ट सर्किट बनाने की बजट घोषणा में चित्तौडग़ढ़ के विभिन्न स्थल को भी शामिल किया जाएगा।

PC: dipr.rajasthan