Congress: प्रियंका के वायनाड जाने पर ये क्या बोल गए रालोद के नेता, अब शुरू होगी महाभारत

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी ने इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ा था और वो दोनों थी वायनाड और रायबरेली। ऐसे में दोनों से राहुल गांधी को जीत भी मिली और वो भी 3 लाख से अधिक वोटों से। अब उन्हें एक सीट छोड़नी हैं तो उन्होंने वायनाड को छोड़ने का फैसला किया हैं और इस्तीफा भी उनका मंजूर हो चुका हैं। ऐसे में अब वायनाड सीट से प्रियंका गांधी चुनावी मैदान में उतरेगी और वो यहां से उपचुनाव लड़ेगी। ऐसे में अब प्रतिक्रिया भी आने लगी है। 

रालोद की आई प्रतिक्रिया
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी द्वारा केरल स्थित वायनाड लोकसभा सीट खाली करने के फैसले के बाद अब वहां से प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव लड़ेंगी। ऐसे में राष्ट्रीय लोकदल ने प्रतिक्रिया दी है। रालोद नेता मलूक ने कहा है कि ऐसा लगता है कि अब महाभारत शुरू होगी। उन्होंने कहा- 20 साल की चाहत और 20 साल की तपस्या और इंतजार के बाद में आखिर में प्रियंका गांधी की इच्छा पूरी हुई।

क्या कहा मलूक ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मलूक ने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम की भविष्यवाणी भी सच हुई कि बिना प्रियंका गांधी के कांग्रेस आगे नहीं बढ़ सकती है। लेकिन सोचने की बात है कि 20 साल से वह यूपी में एक्टिव रहीं, अमेठी और रायबरेली में प्रियंका इंचार्ज रहीं तो अब इनको साउथ में भेज दिया और राहुल गांधी ने अपने हाथ में यूपी रख लिए तो अब लगता है अंदर ही अंदर महाभारत शुरू होने को है।

pc- aaj tak, navbharat,india tv news