Crime: अश्लील वीडियो वायरल होने के कारण टूटी बहन की शादी तो भाई बदले की आग में बन गया अपराधियों का सरगना

pc: prabhatkhabar

बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के मझगांव गांव के एक युवक की कहानी किसी फिल्मी कथानक से कम नहीं है। अपराध की दुनिया में कदम रखने वाला यह युवक तीन महीने के अंदर ही बड़ी आपराधिक घटनाओं में शामिल होकर सुर्खियों में आ गया और आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंच गया। हालांकि, जिन परिस्थितियों ने उसे इस अंधेरे रास्ते पर धकेला, वे दिल दहला देने वाली हैं।

अश्लील वीडियो के कारण बहन की शादी टूट गई
युवक की बहन की शादी तय थी और उसकी शादी के लिए उसने अपनी कीमती 10 कट्ठा जमीन बेच दी। शादी से कुछ दिन पहले ही गांव के कुछ युवकों ने उसकी बहन का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया, जिसके कारण शादी टूट गई।

बदले की भावना
इस घटना से आहत और अपमानित भाई ने बदला लेने की चाह में हथियार उठा लिए और अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। उसने एक गिरोह बनाया और ग्रामीण इलाकों में अपना दबदबा कायम करना शुरू कर दिया, यहां तक ​​कि स्थानीय नेताओं और सरपंचों पर अपने पक्ष में फैसले लेने का दबाव भी बनाने लगा।

पुलिस के सामने कबूलनामा
आखिरकार, उसे डकैती के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। जब पुलिस ने उससे स्नातक होने के बावजूद अपराध करने के बारे में पूछा, तो उसने रोते हुए अपनी कहानी सुनाई, जिससे अधिकारी हैरान रह गए।

वीडियो सर्कुलेशन की एक और घटना
रजौन थाना क्षेत्र में एक अन्य घटना में, एक महिला को हैंडपंप पर नहाते समय चुपके से फिल्माया गया। उसका वीडियो बनाने वाले युवक ने बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दिया। जब महिला और उसके परिवार को वीडियो के सर्कुलेट होने का पता चला, तो वे हैरान रह गए। महिला ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।