Fact Check: तारक मेहता की 'बबीता जी' ने वडोदरा में टप्पू से कर ली सगाई? जानिए क्या है सच्चाई

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में रहता है। चाहे जेठालाल हों या बबीता जी...इस शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों में बस गए हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की चर्चा हो रही है.

तारक मेहता शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी कई बार खबरों में रह चुकी हैं। कभी अपनी भूमिका को लेकर तो कभी निजी कारणों से.

हाल ही में मुनमुन दत्ता को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उन्दुक्त से सगाई कर ली है।

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मुनमुन दत्ता और राज उनदाकट ने वडोदरा में अपने-अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है।

राज और मुनमुन के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं। अब अफवाहें हैं कि दोनों ने सगाई भी कर ली है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

खबरें हैं कि शो में राज की एंट्री के बाद दोनों दोस्त बने और फिर प्यार परवान चढ़ा। हालाँकि, राज अब शो में नहीं हैं। उन्होंने काफी पहले ही शो को अलविदा कह दिया है.

वहीं मुनमुन दत्ता के सूत्र ने खुलासा किया है कि ये खबर फर्जी है. दोनों की सगाई की बात को भी नकार दिया गया था. (फोटो-इंस्टाग्राम, विरल भयानी)

 

(नोट: यह लेख तथ्यपरक है, सोशल मीडिया और अन्य रिपोर्टों के माध्यम से प्रकाशित किया गया है।)