IPL 2024: कोलकाता पुलिस ने हार्दिक पंड्या को कहा 'बदमाश', जानिए वजह!

कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लोगों से क्यूआर कोड से जुड़े घोटालों के बारे में सतर्क रहने को कहा गया। इसमें रोहित और हार्दिक का उदाहरण दिया गया है.

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम लगातार दो मैच हार चुकी है. लेकिन इन मैचों में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी, लेकिन हार्दिक पंड्या खुद को एक कप्तान के तौर पर साबित नहीं कर पाए और उन्हें लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई इंडियंस के प्रशंसक हार्दिक पंड्या को कप्तान के रूप में देखने के लिए तैयार नहीं हैं। रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के फैसले से फैंस के साथ-साथ कई क्रिकेट विशेषज्ञ भी निराश हैं। आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही हार्दिक पंड्या को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच, कोलकाता पुलिस ने क्यूआर कोड घोटाले पर नकेल कसने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उसने हार्दिक पंड्या को धोखेबाज के रूप में पहचाना है।

कोलकाता पुलिस ने पोस्ट शेयर करते हुए क्यूआर कोड घोटाले के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या का उदाहरण दिया है. पुलिस द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में एक क्यूआर कोड दिखाया गया है जिसमें लिखा है, "जब कोई पैसे पाने के लिए क्यूआर कोड को स्कैन करता है, तो घोटालेबाज की बात सुनें।" क्यूआर कोड के नीचे रोहित शर्मा की फोटो है, जिस पर लिखा है, उनका बैंक अकाउंट, जबकि हार्दिक पंड्या की फोटो के नीचे लिखा है, 'धोखा'।

कोलकाता पुलिस की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसे घोटालों से अवगत होने का गलत तरीका बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं.
हार्दिक पंड्या के दूसरी बार मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद टीम ने टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ दो ही मैच खेले हैं लेकिन उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और वह अब तक कप्तानी में खरे नहीं उतर पाए हैं. मुंबई में सबके चहेते रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तान बनाया गया है, जिससे लोगों में नाराजगी है. परिणामों ने हालात को और भी बदतर बना दिया। दो मैच, दो हार और कुछ सरल रणनीति ने हार्दिक को परेशानी में डाल दिया है जबकि उनकी खुद की खराब फॉर्म ने परेशानियां बढ़ा दी हैं।