Israel-Hamas: फिलिस्तीनी कैदियों के साथ इजरायल की महिला सैनिक करती थी रेप...खून निकलने के बाद भी...फिर से आती और कपड़े निकाल

इंटरनेट डेस्क। इजरायल और हमास के बीच युद्ध चल रहा है और इस दौरान इजरायल के हिरासत में कैद फिलिस्तीनी पुरुष कैदियों के यौन उत्पीड़न के विडियो सामने आए है। इसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। यौन उत्पीड़न का आरोप इजरायली सैनिकों पर लगा है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो विडियो में कथित तौर पर इजरायली रक्षा बल के सैनिकों को एक फिलिस्तीनी कैदी के खिलाफ यौन हिंसा का जघन्य अपराध करते हुए दिखाया गया है। 

क्या बताया बंधकों ने 
हिरासत केंद्र से रिहा हुए इब्राहिम सलेम ने मिडिल ईस्ट आई से बात करते हुए खौफनाक अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने बताया कि हिरासत केंद्र में कैदियों के साथ बलात्कार, बिजली का झटका और बार-बार मारपीट की जाती थी। सलेम ने बताया कि अधिकांश कैदी यौन उत्पीड़न के साथ बाहर आते हैं। उन्होंने कहा कि बार-बार बलात्कार के चलते उन्हें घाव हो जाते हैं। 

महिला सैनिक भी करती थीं रेप
इस मामले में सलेम ने बताया कि कभी-कभी महिला सैनिक भी यौन उत्पीड़न करती थीं। वह उत्तरी गाजा के कमाल अदवान अस्पताल में आईसीयू में थे, जब दिसम्बर 2023 में इजरायली सेना ने वहां छापा मारा था। फिलिस्तीनी कैदियों के यौन उत्पीड़न का विडियो सामने आने के बाद इसकी पूरी दुनिया में निंदा हो रही है।

pc- punjabkesari.in