Jammu and Kashmir: आतंक पर एक्शन की तैयारी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अब करने जा रहे ये बड़ा काम....

इंटरनेट डेस्क। केंद्र सरकार का गठन हो चुका हैं और मंत्रियों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया हैं इसके साथ ही अब एक बार फिर से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक्शन में नजर आ रहे है। जी हां ऐसा इसलिए की इस एक सप्ताह में जम्मू कश्मीर में चार आतंकी हमले हो चुके हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ऐसे में अब सरकार एक बार फिर से आतंकियों के खात्मे के लिए काम करने जा रही है। 

शाह ने बुलाई बड़ी बैठक
बता दें की इस सप्ताह में रविवार से ही आतंकी जम्मू-कश्मीर में लगातार चार हमले कर चुके है। एक के बाद एक आतंकी हमलों के बाद केंद्र सरकार एक्शन मोड में है। पहले पीएम मोदी ने प्रदेश में सुरक्षा की स्थिति की जायजा लिया था तो अब गृह मंत्री अमित शाह ने भी जम्मू-कश्मीर को लेकर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि गृह मंत्री के इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी है।

16 जून को बुलाई गई बैठक
मीडिया रिपोटर्स की माने तो जम्मू कश्मीर के हालातों की समीक्षा के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने 16 जून को एक हाई लेवल बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, सेना और सीआरपीएफ के शीर्ष अधिकारी शामिल होंगे। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को एक बैठक की है जिसमें उन्होंने रियासी में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हमले सहित कई आतंकवादी घटनाओं के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की है।

pc-jantaserishta.com,  ndtv,jagran