Jharkhand: चंपाई सोरेन का बड़ा बयान, मुझे कोई ऑफर नहीं मिला हैं, मैं हो सकता हूं रिटायरमेंट भी

इंटरनेट डेस्क। झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा उलटेफर हो सकता है और सीएम हेमंत सोरेन को झटका लग सकता है। ये तो निश्चित हैं कि राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री चंपाई सोरेन मुख्यमंत्री और पार्टी से नाराज चल रहे है। ऐसे में दो दिन पूर्व तो यह भी चर्चा थी की चंपाई सोरेन भाजपा में शामिल हो सकते है। वहीं अब उनपर कांग्रेस विधायक और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भितरघात करने का आरोप लगाया है।

क्या कहा चंपाई सोरेन ने
वहीं इन सबके बीच पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने सोमवार को दिल्ली में एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें किसी से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। यह बात और है कि उन्होंने इससे एक दिन पहले ही कहा था कि वह एक नया अध्याय शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं और सहयोगियों की तलाश कर रहे हैं। चंपाई ने कहा, अगर कोई साथ आता है, तो यह अच्छा है। अगर मैं सफल नहीं होता हूं, तो मुझे रिटायरमेंट लेने में कोई आपत्ति नहीं है। मैंने अपने खुले पत्र में अपने विकल्पों के बारे में पहले ही स्पष्ट कर दिया है।

अन्य विधायक भी हैं संपर्क में
वहीं झारखंड में झामुमो को एकजुट रखने के प्रयास जारी हैं, इतना ही नहीं खबरें तो यह भी है कि बिशुनपुर से झामुमो विधायक चमरा लिंडा और बोरियो से पूर्व विधायक लोबिन हेम्ब्रम दिल्ली में हैं और चंपई के संपर्क में हैं। चंपाई द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के 24 घंटे बाद भी सीएम हेमंत सोरेन या झामुमो ने नाराज विधायक से संपर्क नहीं किया है। 

pc- aaj tak